Latest News

शुक्रवार, 28 सितंबर 2018

चौदह वर्षीय नाबालिक बच्ची से जबरन योन शोषण और नाँच गाना कराया जाता रहा# GLOBAL INDIA TV

जबरन आर के एक्स्ट्रा में नचाने और यौन शोषण से मुक्त किया गया।
पूर्णिया: 28 सितंबर 2018 (प्रभाकर राज) पूर्णिया-बनमनखी थाना के सहयोग से एक चौदह वर्षीय नाबालिक बच्ची को एक व्यक्ति के घर से छापेमारी कर निकाला गया है। चाइल्ड लाइन के मो शहजादा हसन ने बताया कि चाइल्ड लाइन पूर्णिया को 1098 पर सूचना मिली कि एक नाबालिक बच्ची से संजय यादव नामक व्यक्ति द्वारा आरकेस्ट्रा में नाच गाना के साथ साथ मारपीट भी की जाती है। सूचना के आधार पर चाइल्ड लाइन द्वारा अपने सुत्रों से बच्ची के साथ मारपीट होने एंव आरकेस्ट्रा में नाच गाना करवाने को लेकर पुष्टि होने बाद। 
एक नाबालिक लड़की को दिल्ली से बहला फुसलाकर लाया गया।
शुक्रवार को चाइल्ड लाइन और बनमनखी थाना द्वारा एक टीम बनाकर छापेमारी कर बच्ची को मुक्त कराकर चाइल्ड लाइन कार्यालय लाया गया । काउन्सिलिंग में बच्ची ने बताया कि मैं मोदी नगर दिल्ली की रहने वाली हुं मेरे मम्मी पापा का देहांत हो गया है। मैं अपने भाईया और भाभी के पास रहती थी। उन लोगों द्वारा मुझे बहुत प्रताडि़त करती थी। वहीं पास में छोटू जो पूर्णिया के पाल्टेक्निक चौक का रहने वाला है जो राजमिस्त्री का काम करता है ने मुझे बहला फुसला कर पूर्णिया ले आया। मैं अगस्त में पूर्णिया आई हुं मुझे काम दिलाने के बहाने छोटू और उसकी मौसी मंजू देवी द्वारा मुझसे गलत कार्य एंव आरकेस्ट्रा में नाच गाना करवाने लगी। मैंने इसका बहुत बार विरोध भी की परन्तु उन लोगों के द्वारा मेरे साथ मारपीट करने लगते । थक हार कर मैं यह सब करने लगी। 
               इसी बीच छोटू ने मुझे बनमनखी लाकर मुझे संजय यादव के हवाले कर यह बोल कर चला गया कि अब तुम कुछ दिन यहीं रहो। मैं रोई गिरगीराई परन्तु वह मेरी एक न सुना। संजय यादव मुझे छोटू के जाने के बाद एक आरकेस्ट्रा कराने के ले गया उससे जो रूपया मिला वह रख लिया । आज भी वह हम को लेकर मधेपुरा के किसी बस्ती में ले जा रहा था । हमलोग तैयार थे कि इसी बीच संजय यादव गाडी़ लाने की बात कह कर बनमनखी चौक पर गया था कि इसी बीच पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीम पहुंच गयी और इन लोगों ने मुझे लेकर यहाँ आ गये। उन्होंने ने बताया कि बच्ची को फिलहाल बाल कल्याण समिति के आदेश पर खुला आश्रय गृह में रखा गया है।लड़की के ब्यान के आधार पर आगे की कारवाई पुलिस और चाइल्ड लाइन द्वारा की जा रही है। इस छापेमारी में चाइल्ड लाइन के मयुरेश गौरव, खुश्बू रानी के आलावा बनमनखी पुलिस उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision