Latest News

गुरुवार, 27 सितंबर 2018

फाँसी पर लटकता मिला महिला कांस्टेबिल का शव, मचा हड़कंप# GLOBAL INDIA TV

ब्रेकिंग: 
मुज्जफरनगर: 27 सितंबर 2018 (मनोज कुमार) इतना तनाव है इस पुलिस विभाग में । 
तस्वीरें देख लीजिए। बस इतना याद रहे एक साथी और भी था।
मुज़फ्फरनगर: सिपाहियों की मौत पर क्यूँ चुप रहते हैं डी जी पी महोदय ?????

फाँसी पर लटकता मिला महिला कांस्टेबिल का शव, मचा हड़कंप। जनपद मुज़फ्फरनगर में महिला कांस्टेबिल का शव फाँसी पर लटकता मिला।
महिला कांस्टेबिल के आत्महत्या /हत्या करने की सूचना पर दौड़ी पुलिस फाँसी पर लटकता मिला शव थाना शहर कोतवाली में बताई जा रही है महिला की तैनाती, पुलिस अभी तक यह समझने का प्रयास कर रही हैं कि किन परिस्थितियों में महिला कांस्टेबल ने यह कदम उठाया। पुलिस के आलाधिकारी भी परेशान दिखाई दिए, अधिकारियों का कहना है कि पुलिस का एक सिपाही तैयार करने में लाखों रुपये खर्च किये जाते है। न जाने क्यों इस तरह की घटनाएं अक्सर सामने आ जाती है जबकि पूरे विभाग में सबको अपनी अपनी बात और समस्या बताने का पूरा अवसर दिया जाता है। समय समय पर ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग भी दी जाती है। लगभग हर तरह की क्लासेस कराई जाती है और पुलिस कर्मियों को मजबूत बनाने की भरकस कोशिस की जाती है। परन्तुजब इस तरह की घटनाएं सामने आती है तो सभी को दुःख होता है। अलग अलग कई बिंदुओं पर पुलिस अधिकारियों की टीम जांच में जुटी है।
मृतक महिला कांस्टेबिल का नाम अनीता सिंह
सूचना मिलते ही थाना सिविल लाईन , थाना शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे मोके पर जाँच पड़ताल में जुटी पुलिस ।
थाना सिविल लाईन क्षेत्र के गंगल वाली गली के पास की घटना। मृतक के परिजनों को विभाग द्वारा सूचना दे दी गई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision