Latest News

शुक्रवार, 12 अप्रैल 2019

धारदार हथियार हसियां से की थी बुजुर्ग महिला की हत्या#GLOBAL INDIA TV NEWS

बुजुर्ग महिला की हत्या, 24 घंटे में किया पुलिस ने खुलासा
रायसेन: 12/04/2019 {नोशे खां ब्यूरो चीफ} रायसेन जिले के उदयपुरा थाने का मामला,जहा बीते 2 दिन पहले एक बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार हसिए से हत्या कर दी थी। मौके पर पहुची पुलिस और SFL की टीम ने पहुँचकर डॉग स्कोर्ट की मदद से 24 घंटे में किया बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा।पड़ोसी ही निकला बुजुर्ग महिला का कातिल।

रायसेन जिले के उदयपुरा में मंगलवार को फरियादी मोतीलाल अहिरवार पिता हरकिशन उम्र 60  साल निवासी ग्राम गायव्यान हाल टपरिया ब्लॉक आफिस के पास उदयपुरा ने थाना आकर रिपोर्ट किया कि सोमवार रात से मंगलवार 11 बजे दरम्यान में कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी माँ घुकिया बाई पत्नी हरकिशन अहिरवार उम्र 80 साल की बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार हँसिया से हाथ,गले,मुँह में प्राणघातक चोट कर हत्या कर दी। वही पुलिस ने अपराध क्रमांक 80/19 धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया।

वही विवेचना के दौरान अज्ञात आरोपी के संबंध में मुखबिरों की सूचना पर एवं पुलिस अधीक्षक के निदेशानुसार टीम गठित की गई।टीम ने मुखबीर की सूचना पर मंगलवार रात 11 बजे बिश्नोई बिल्डिंग के पीछे खेत गायव्यान रोड पर पुलिस द्वारा आरोपी राजेश मेहरा पिता स्वर्गीय सीताराम मेहरा उम्र 32 साल निवासी वार्ड नंबर 3 ब्लॉक के पास बरेली रोड उदयपुरा को दबिश देकर पकड़ा वही आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि सोमवार की शाम शराब के नशे में घुकिया बाई को गाली गलौज दिया जिससे झगड़ा हो गया और नशे में धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर हत्या कर दी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय पेश में किया गया। वहीं पुलिस अधीक्षक रायसेन के निर्देश अनुसार गठित टीम ने टीमवर्क का परिचय देते हुए अंधे कत्ल का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस अधीक्षक ने उदयपुरा पुलिस की गठित टीम को पुरुष्कृत करने की घोषणा की।

3 टिप्‍पणियां:


Created By :- KT Vision