Latest News

बुधवार, 10 अप्रैल 2019

जनपदों में संयुक्त परिषद की संगठनात्मक स्थिति हो मजबूत:जे एन तिवारी#GLOBAL INDIA TV NEWS

लखनऊ 10 अप्रैल 2019 (सुलेमान अहमद) राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी ने एक प्रेस विज्ञप्ति अवगत कराया है कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत आचार संहिता लागू हो गई है। सरकार आचार संहिता का बहाना बनाकर कर्मचारियों की मांगों पर निर्णय फिलहाल नहीं कर रही है। चुनाव के समय का उपयोग जनपद शाखाओं के संगठनों को मजबूत बनाने के लिए किया जाएगा। 
इसके लिए संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी ने जनपदों के व्यापक भ्रमण का कार्यक्रम तैयार किया है। उन्होंने दूसरे वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी जनपदों का भ्रमण कर कर्मचारियों में जागरूकता उत्पन्न करने के निर्देश दिए हैं, ताकि चुनाव बाद यदि किसी बड़े आंदोलन की आवश्यकता पड़े तो कर्मचारी मानसिक रूप से तैयार रहे।
जागरूकता अभियान के प्रथम चरण में संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी 21 अप्रैल 2019 को इलाहाबाद, 22 अप्रैल 2019 को मिर्जापुर/ सोनभद्र, 23 अप्रैल को वाराणसी/चंदौली, 24 अप्रैल 2019 को जौनपुर एवं 25 अप्रैल 2019 को सुल्तानपुर में बैठक कर कर्मचारियों को संबोधित करेंगे एवं प्रेस वार्ता के माध्यम से कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराएंगे।

3 टिप्‍पणियां:


Created By :- KT Vision