Latest News

मंगलवार, 23 अप्रैल 2019

बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर हुई दर्दनाक मौत#GLOBAL INDIA TV NEWS

चार पहिया वाहन की चपेट मेें आने से बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर हुई दर्दनाक मौत

अम्बेडकर नगर: 23/04/2019 (जितेन्द्र निषाद) तेज रफ्तार से आ रही चार पहिया वाहन की चपेट मे आने से बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने देखते ही देखते मार्ग पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन करने लगे। घण्टो समय तक यातायात व्यवस्था रही बाधित  इंस्पेक्टर  टाण्डा रामलखन पटेल ने किसी तरह राहगीरो को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे मे लेकर पीएम के लिए पुलिस ने भेजवाया।

मामला कोतवाली  टाण्डा क्षेत्र के  बसखारी जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग त्रिमोहानी के पास की है। तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार युवक राम शब्द चैहान पुत्र जीठू उम्र 45 वर्ष निवासी कोडरा कोतवाली टाण्डा गया था  जिसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।
घटना स्थल पर स्थानीय लोग एकत्रित हुये और आक्रोशित होकर सड़क जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिये, सूचना पर पहुॅची पुलिस ने काफी समझाने का प्रयास किया किन्तु असफल रही। इसके बाद एसडीएम व क्षेत्राधिकारी पहुॅचे जिनके आश्वासन बाद तब जाकर यातायात सुचारू हो पाया।

मौके पर पहुॅची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ज्ञात हो कि इस राजमार्ग पर आये दिन वाहनों के तेज रफ्तार होने से दुर्घटनाएं आम हो गयी है, किन्तु प्रशासन द्वारा इस दिशा में गंभीरता से जांच नहीं की जा रही है जिसके चलते असामयिक मौते भी हो रही है।
उक्त के सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक रामलखन पटेल ने हिन्दमोर्चा न्यूज को बताया कि तहरीर नहीं मिली है, यदि मृतक केे परिजनों ने उपलब्ध कराया तो प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही सुनिश्चित की जायेेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision