Latest News

बुधवार, 10 अप्रैल 2019

महागठबंधन से बौखलाई भाजपा के लोगो की मानसिकता बिगड़ी:इंद्रजीत#GLOBAL INDIA TV NEWS


कौशाम्बी: 10/ 04/ 2019 (सूत्र अरविंद तिवारी) महागठबंधन से बौखलाई भाजपा के लोगो की मानसिकता बिगड़ी, देवी देवताओं के जाति का भी करते है निर्धारण- इंद्रजीत सरोज

यूपी के कौशांबी लोकसभा सीट से सपा-बसपा आरएलडी महागठबंधन से घोषित प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज ने आज पांचवे चरण में होने वाले मतदान में अपना नामांकन किया। नामांकन के दौरान भारी संख्या में कार्य कर्ताओं ने जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस से तीखी झड़प भी हुई है। बतादे की सपा के हिस्से में मिली कौशांबी सीट से घोषित प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज ने नामांकन करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज ने कहा कि भाजपा भगाओ, देश बचाओ के नारा के साथ सपा बसपा और आरएलडी में महागठबंधन हुआ है। भाजपा को जुमलेबाजो की पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जो जनता से वादा किया था उसे भी पूरा नही किया है। ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए महागठबंधन किया गया है। 

मेरठ में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कांग्रेस-बीएसपी-एसपी को 'अली' पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर विश्वास है' के बयान पर इंद्रजीत सरोज ने कहा कि महागठबंधन से भाजपा पूरी तरह से बौखला गई है, और इन लोगो की मानशिक संतुलन भी बिगड़ चुकी है। तभी तो भाजपा के लोग हनुमान जी को दलित बताते हुए अब देवी देवताओं के जाति का भी निर्धारण करते है।

2 टिप्‍पणियां:


Created By :- KT Vision