Latest News

शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019

हार्दिक पटेल सभा मे मारा गया थप्पड़ भाषण देते हुए#GLOBAL INDIA TV NEWS


गुजरात: 19/04/2019 (सूत्र) हार्दिक पटेल को चाटा मारने का वीडिया भी सामने आया है। वीडियो में हार्दिक पटेल रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी एक शख्स आया और हार्दिक पटेल को चाटा मारने लगे। इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने शख्स के कपड़े फाड़ दिए।

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को गुजरात के सुरेंद्रनगर में जनसभा के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया। यह घटना उस समय घटी जब वह बलदाणा गांव में रैली कर रहे थे। घटना के बाद हार्दिक ने भाजपा पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि भाजपा उन्हें मरवाने की कोशिश कर रही है लेकिन उन्हें नहीं पता कि मैं किसी से भी डरने वाला नहीं हूं। शख्स के खिलाफ हार्दिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।


थप्पड़ मारने वाले युवक ने कहा कि पाटीदार आंदोलन के वक्त मेरी पत्नी गर्भवती थी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उस दौरान मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। तभी मैंने तय कर लिया था कि इस आदमी को मारूंगा। इस आदमी को किसी भी तरह सबक सिखाऊंगा

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने की घटना के दूसरे दिन यानी आज गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने चाटा मारा है।

भाषण दे रहे थे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, मंच पर आकर शख्स ने जड़ा थप्पड़

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने की घटना के दूसरे दिन यानी आज गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने चाटा मारा है। बताया जा रहा है कि यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई। यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की। पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision