Latest News

शुक्रवार, 12 अप्रैल 2019

गाजियाबाद और हापुड़ में सकुशल मतदान संम्पन्न#GLOBAL INDIA TV NEWS


हापुड़ न्यूज़: 12/04/2019 (अतुल त्यागी ब्यूरो चीफ) लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 जनपद हापुड़ में दोनों विधानसभा क्षेत्रों में जिला मजिस्ट्रेट एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अदिति सिंह के कुशल निर्देशन में मतदान सकुशल संपन्न। सभी अधिकारियों को दी बधाई। ईवीएम मशीन एवं वीवीपैट मशीन  स्ट्रांग रूम में जमा कराने के उपरांत  अधिकारी होंगे अपनी ड्यूटी से निवृत्त  जिला मजिस्ट्रेट एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अदिति सिंह ने लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 के विधानसभा क्षेत्र हापुड़ एवं धौलाना में आज सकुशल मतदान संपन्न कराने के लिए सभी जोनल, सेक्टर मजिस्ट्रेट, समस्त पीठासीन अधिकारी, समस्त मतदान कार्मिक, मतदान कार्य में लगे अन्य समस्त अधिकारीगण, नोडल अधिकारी गण, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीगण एवं समस्त पुलिस फोर्स को सकुशल मतदान संपन्न कराने के लिए सभी को बधाई दी है। उन्होंने सभी का आह्वान किया है कि सभी अधिकारियों एवं मतदान कार्मिकों की कार्यकुशलता के कारण लोकसभा का मतदान सकुशल संपन्न हुआ है। इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने समस्त जोनल, सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं पीठासीन अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए हैं कि सभी जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं पीठासीन अधिकारी अन्य मतदान कर्मी मतदान समाप्ति के उपरांत अपनी अपनी समस्त ईवीएम मशीन वीवीपैट मशीन एवं अन्य सामग्री मानकों के अनुसार स्ट्रांग रूम में जमा कराने के उपरांत अपनी अपनी ड्यूटी से निवृत्त होंगे। अतः सभी अधिकारी गण अपनी अपनी ईवीएम एवं वीवीपैट मशीन निर्धारित मानकों के अनुसार स्ट्रांग रूम में जमा कराने की कार्रवाई सुनिश्चित करें। 



गाजियाबाद: (ब्यूरो मनोज शर्मा) हमारे ब्यूरो चीफ ने स्वयं पोलिंग बूथ पर जाकर मतदान किया और जनता के बीच पहुँच कर आमजनता का आगामी 2019 के लोकसभा के चुनाव के बारे में चर्चा करी और जनता की रॉय जानी की वो कैसी सरकार लाना चाहते हैं तो आमजनमानस ने कहा कि वो मौजूदा सरकार की नीतियों से काफ़ी खुश है और जनता ने जोरदार समर्थन दे कर भाजपा की सरकार बनाने का बिगुल बनाया। जनपद में लगभग 54 फीसदी मतदान हुआ और जो लहर नज़र आई उसके आंकड़े कहीं न कहीं दुबारा से मौजूदा सरकार की वापसी की स्थिति बनती नज़र आ रही है। जनता चाहती है कि देश विकास होना चाहिए अगर हमारा देश आगे बढ़ेगा तो आमजनता की अपने आप तरक्की होगी। एक मतदाता ने अपने शब्दों में कहा कि मोदी की सरकार ने हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ किया है अपने देश का प्रतिनिधि मोदी जैसा ही नही बल्कि मोदी ही होना चाहिए। नंदग्राम, गांधीनगर, कलुकुआँ, खोड़ा, विजयनगर आदि मतदान केन्द्रों पर जाकर उन्होंने जनता का रुख देखा और उनकी राय जानकर आमजनता तक पहुचाने में हमारे चैनल के लिए कवरेज करी।
गाजियाबाद में जिलाधिकारी और निर्वाचन पदाधिकारीयों एवं पुलिस प्रशासन, अर्धसैनिक बल के जवानों, पी ए सी के जवानों, नागरिक सुरक्षा कोर आदि के दिशा निर्देशन पर गाजियाबाद में चुनाव सम्पन्न हुआ।

3 टिप्‍पणियां:


Created By :- KT Vision