Latest News

बुधवार, 10 अप्रैल 2019

संदीप ठाकुर बने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य#GLOBAL INDIA TV NEWS

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संदीप ठाकुर बने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य

कानपुर: 10/ 04/ 2019 {अजय श्रीवास्तव की ख़ास रिपोर्ट} उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर की लोकसभा सीट के वर्तमान भाजपा प्रत्याशी ने अपने केंद्रीय कार्यालय में एक बैठक आयोजन किया। भाजपा प्रत्याशी सत्यदेव पचौरी ने केंद्रीय कार्यालय में बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय और प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया। बैठक के दौरान सभी क्षेत्रीय और प्रदेश के पदाधिकारियों को अलग अलग विधान सभाओं का प्रभारी नियुक्त किया गया।
कानपुर की किदवई नगर विधान सभा का प्रभारी क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे को, छावनी विधान सभा का प्रभारी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर को और सह प्रभारी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्रम पंडित को, आर्य नगर का प्रभारी अमित बाथम को, सीसामऊ विधान सभा सुनील साहू को और गोविंद नगर का प्रभारी अमन शुक्ला को बनाया गया।

कार्यकर्ताओं ने सभी नियुक्तियों पर पार्टी के निर्णयों का ताली बजाकर जोरदार स्वागत किया
बैठक में प्रदेश मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा, नवाब सिंह, रचित पाठक, शिवांग मिश्रा, राघवेंद्र दीक्षित, अमन तिवारी, नकुल मिश्रा, अर्पित राठौर, राजवीर भदौरिया और रघुवंश द्विवेदी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में उपस्थित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सभी नियुक्तियों पर पार्टी के निर्णयों का ताली बजाकर जोरदार स्वागत किया। सभी ने कहा कि हम सब मिलकर सभी विधानसभाओं में जन संपर्क के माध्यम से आगामी लोकसभा चुनाव में पुनः भाजपा का परचम लहराएंगे। मोदी जी को पुनः भारत का प्रधानमंत्री बनने से कोई नही रोक सकता। संदीप ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता अब जागरूक हो चुकि है, जनता जानती है कि भाजपा ही वह पार्टी है जो सबके बीच रहकर पारदर्शिता से काम करती है और सबका साथ सबका विकास का मूल मंत्र सिर्फ़ भाजपा ही है। भाजपा है तो सब सुरक्षित है और सभी का भरण पोषण सम्भव है।

1 टिप्पणी:


Created By :- KT Vision