Latest News

सोमवार, 22 अप्रैल 2019

भाजपा मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने गॉव गॉव में किया जनसंपर्क#GLOBAL INDIA TV NEWS


फतेहपुर: 22/04/2019 (ब्यूरो कुशल सिंह) उत्तर प्रदेश में 2019 लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं है। वहीं राजनीतिक पार्टियों की सरगर्मी तेज हो गई है। मोदी सरकार में मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को भाजपा ने एक बार फिर फतेहपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है। वर्तमान समय मे मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति फतेहपुर से भाजपा पार्टी की मौजूदा सांसद भी है।

साध्वी निरंजन ज्योति ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कमर कस ली है। उन्होंने गॉव गॉव जाकर अपनी जनता से मुलाकात करना सुरु कर दिया है। एक तरफ कहीं लोग पार्टी बदल रहे हैं तो वहीं विरोधियों पर निशाना साधना भी तेज हो गया है। मोदी सरकार में मंत्री और जिले की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने फतेहपुर में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है। एक जनसभा के दौरान सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बेमेल जोड़ी है, इसका तलाक भी जल्द ही हो जाएगा। बहुत ज्यादा समय तक ये साथ साथ नही रह सकते है।

सांसद और मोदी सरकार में मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सेना के नाम पर हो रही राजनीति का आरोप विपक्ष पर लगाते हुए साफ कहा कि पीएम मोदी ने सेना के नाम पर वोट नहीं मांगा। उन्होने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सेना के मनोबल को तोड़ने और पराक्रम पर सवाल उठाने का काम विपक्ष करता है और कर रहा है।
उन्होंने ने अपने शब्दों में कहा कि प्रधानमंत्री ने युवाओं से शहीदों के नाम पर भाजपा को वोट देने के लिए कहा है। जबकि ये आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद और निराधार है। उन्होने कहा कि विपक्ष के नेता सेना पर सवाल उठाते हैं और जब पीएम सेना के हौसले को बढ़ाने का काम करते हैं तो पूरा विपक्ष उनपर राजनीति करने का आरोप लगाता है। आखिर ये कैसी राजनीति है। 
उन्होंने जनता और ग्रामीणों से भेंट करना सुरु कर दिया है और उनको जनता का और उनकी लोकसभा के ग्रामीणों का पूरा समर्थन मिल रहा है। एक गॉव की जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि आप मुझको अपना वोट मत दे बल्कि देश के लिए वोट दे। ये आपको खुद निर्णय करना है कि आपका और पूरे देश सुरक्षित कौन रख सकता है उन्होंने कहा कि जबसे केंद्र में और प्रदेश में भाजपा की सरकार है तबसे विकास में और तेजी आ गई है। सबका साथ सबका विकास सिर्फ भाजपा सरकार में ही संभव है। साध्वी निरंजन ज्योति ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ कई गाँवों का भ्रमण कर जब सभाओं को सम्बोधित करके जनता का मन मोह लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision