Latest News

शनिवार, 13 अप्रैल 2019

घाघरा नदी में नहा रहे दो युवाओं की मौत#GLOBAL INDIA TV NEWS


अम्बेडकर नगर: 12/04/2019 (ब्यूरो जितेंद्र निषाद) घाघरा नदी में मित्रों के साथ नहा रहे दो नौजवान की डूबने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गोताखोरों की टीम ने एक शव को नदी से बाहर निकला जबकि दूसरे शव की तलाश में नदी को खंगाल रहे है। मौके पर पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अमले के साथ भारी भीड़ जमा है।

टाण्डा नगर क्षेत्र के मोहल्लाह हयातगंज में स्थित प्रसिद्ध राम जानकी मंदिर के ठीक सामने मौजूद घाघरा नदी में प्रातः 11 बजे चार मित्र नहा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 22 वर्षीय सल्लम पुत्र उस्मान उर्फ राधे निवासी नैपुरा काजुरहिया बाबा के पास व उसका मित्र 20 वर्षीय बिलाल पुत्र यार मोहम्मद निवासी मीरानपुरा कसाई टोला की डूब कर मौत हो गई जबकि पानी में डूब रहे अव्वल पुत्र बदरुद्दीन निवासी खासपुर थाना अलीगंज को स्थानीय निवासी संजीव ने बचा लिया जबकि चौथा मित्र गोलू पुत्र राम सुभग निवासी हयातगंज स्वंय किनारे हो गया। मौके पर पहुँची गोताखोरों की टीम ने काफी मशक्कत के बाद सल्लम पुत्र उस्मान उर्फ राधे के शव को नदी से निकालने में सफलता प्राप्त किया जबकि दूसरे शव की तलाश में लगभग दो दर्जन गोताखोर नदी के एक एक भाग को खंगाल रही हैं। 

घटना की जानकारी मिलते ही पहुचे टाण्डा कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर राम लखन पटेल,एस एस आई  तनवीर अहमद, उप निरीक्षक ज़ंगेश हुसैन मय सिपाहियों के पहुंच गए तथा तहसीलदार संतोष ओझा व क्षेत्रीय लेखपालों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। घाघरा नदी में नगर क्षेत्र के दो युवाओं के डूबने की सूचना पर हनुमानगढ़ी पर काफी भीड़ लगी हुई है। मृतक सल्लम के पिता उस्मान उर्फ राधे ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार करते हुए पंचनामा करा कर शव की मांग किया है। दूसरी तरफ बिलाल का शव तलाश कर रहे गोताखोरों की टीम ने ज़िलाधिकारी व पुलिस कप्तान को घटना स्थल पर बुलाने की मांग किया है। आपको बताते चलेंकि उक्त चारों मित्र एक साथ नफीस वर्क शाप हयातगंज में काम सीखते थे लेकिन आज दुकान बंद होने के कारण चारो मस्ती करने के लिए घाघरा नदी में नहाने चालए आए थे और इस दौरान बड़ी घटना हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision