Latest News

शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019

पहले बलात्कार फिर हत्या#GLOBAL INDIA TV NEWS

पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट में हत्या व बलात्कार की पुष्टि


कानपुर: 18/04/2019 (संवादाता अनुज कुमार) बिल्हौर तहसील की एक ग्राम सभा मुस्ता में एक छात्रा के साथ पहले बलात्कर किया गया उसके बाद उस छात्रा का गला दबा कर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद जब संबंधित थाने की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया तो रिपोर्ट ने पूरे प्रकरण का रुख ही बदल दिया। प्रथम दृष्टि में तो मामला आत्महत्या या हत्या का लग रहा था मगर जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस अधिकारियों को ज्ञात हुआ कि उक्त छात्रा के साथ पहले बलात्कर हुआ था उसके बाद गला घुटनें से मृत्यु हुई है। 
जब पुलिस को जानकारी हुई तो उन्होंने त्वरित कार्यवाही करते हुए हत्या के दोषी को पकड़ लिया और अपराधी से पूछताछ में पता चला कि उस व्यक्ति ने ही महिला के साथ पहले जबरन बलात्कर किया उसके बाद उसका राज कही खुल न जाये जिसके चलते अपराधी युवक ने छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद पुलिस ने अपराधी युवक को गिरफ्तार करने के बाद हत्या और बलात्कर की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है।  
छात्रा में बलात्कार की पुष्टी होने पर थाना शिवराजपुर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए गांव वालों की मदद से छात्रा के प्रेमी रोहित पुत्र जय राम को पकड़ कर वैधानिक धाराओं के तहत जेल भेज दिया।

गिरफ्तार करने बाली टीम
थानाध्यक्ष त्रिदीप सिंह
एस आई सुभाषबाबू
एस आई धन सिंह एवम् पुलिस बल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision