Latest News

मंगलवार, 9 अप्रैल 2019

अनियंत्रित ट्रक ने सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, गंभीर हालत#GLOBAL INDIA TV NEWS

कानपुर ब्रेकिंग
कानपुर: 09/04/2019 (संवाददाता अमन सिंह) उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के महराजपुर थाना एरिया में मंगलवार को अमंगल हो गया। भीषण सड़क हादसे में 4 लोग काल के गाल में समां गए। जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को काफी देर तक उपचार नहीं मिला। इलाज के लिए लोग चीखते-चिल्लाते रहे। सूचना पर पहुंची लोकल पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायल लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।
महराजपुर थाना क्षेत्र ब्रम्हदेव मंदिर के सामने भीषण एक्सीडेंट की घटना हुई। अनियंत्रित ट्रक ने सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर। ट्रेक्टर ट्राली में सवार 20 से ज्यादा लोग घायल हुए है। घायलों में महिलाये और बच्चे भी शामिल है। घायलों को इलाज के लिए काशीराम हॉस्पिटल भेजा गया है। अपडेट-अब तक 4 लोगो के मौत की पुष्टि हुई है। एक महिला एक बच्चे सहित दो लोगो की हो मौत हो चुकी है। ये आंकड़ा अभी कल तक बढ़ भी सकता है।

एक्सीडेंट में घायल हुए लोगो के बारे में महराजपुर पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्राली में करीब 35 लोग सवार थे। घायलों में गंगा (55), पिपरौता देवी (60), आयुष (6), मनोज. रामनिवास (28), गुलशन (14), गजल (11), संगीता (26), रमेश (35), सुनीता (45), अजय (13), विजय (15), उजाला (11), रोशनी, रतुला (55), पायल (15), रामकांति आदि लोग शामिल हैं। मरने वालों में दो पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं। सभी की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। साथ ही साथ पुलिस अधिकारी घायलों की समय समय पर अपडेट ले रहे है और उनके बेहतर इलाज की डॉक्टरों के माध्य्म से कोशिश भी कर रहे है। पुलिस ने एक्सीडेंट हुए वाहनों को क्रेन के माध्यम से राष्ट्रीय राज्यमार्ग से हटवा कर ट्रैफ़िक जाम को खुलवाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision