Latest News

रविवार, 5 मई 2019

एनकाउंटर में 50000 का इनामी बदमाश हुआ ढेर#GLOBAL INDIA TV NEWS


मेरठ: 05/05/ 2019 (ब्यूरो मनोज कुमार) मेरठ में हुई एक मुठभेड़ में एक अपराधी एनकाउंटर में मारा गया। जनपद के थाना क्षेत्र दौराला में लूट के उपरांत काम्बिग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई और मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया और तत्काल उसको हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उसको मृत घोषित कर दिया गया। मृतक बदमाश का नाम जुबैर पुत्र जब्बार है जो थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का रहने वाला है और सूरत के व्यापारी के लूट और मर्डर में वांछित चल रहा था। जुबेर पर ₹50,000 का मेरठ से और ₹50,000 का गुजरात से इनाम था।

बीते 12 घंटो में मेरठ जोन के उल्लेखनीय कार्य




दरौला गेट थाना क्षेत्र में गत रविवार की रात कुख्यात जुबेर निवासी शालीमार गार्डन ने कुछ साथियों के साथ घर के बाहर बैठे एक किन्नर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। उससे 10 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। इससे एक दिन पहले एक सटोरिए के घर भी फायरिंग कर साढ़े छह लाख रुपए लूट लिये थे। जुबेर पर सूरत के व्यापारी की हत्या का भी आरोप है। इसमें वह वांछित चल रहा था। 


इसके अलावा भी कई घटनाएं अभी हाल में इस बदमाश द्वारा कार्य की गई थी। उक्त बदमाश पर ₹50,000 का ईनाम भी घोषित है। घटना में लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली गई है। मौके से कुछ बदमाश फरार हो गए और पुलिस के 3 कर्मचारी जिसमें सीओ जितेंद्र भी घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों को भी नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भेज कर उपचार किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस कर्मियों की हालत पहले से बेहतर है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision