Latest News

रविवार, 19 मई 2019

Big Breaking: दिल्ली बना GANGS OF वासेपुर, रोड पर गैंगस्टरों ने बरसाई दनादन गोलियां#GLOBAL INDIA TV NEWS

राजधानी दिल्ली के द्वारिका में बदमाशों ने बरसाई दनादन गोलियां। पुलिस की जवाबी फायरिंग 1 की मौके पर हुई मौत 



नई दिल्ली: 18/05/2019 (ब्यूरो मनोज कुमार) देश की राजधानी दिल्ली में अचानक द्वारिका में हड़कम्प मच गया जब एक कार चालक दूसरे कार का फायरिंग करते हुए पीछा कर रही थी। पूरा का पूरा ट्रैफ़िक ज्यों का त्यों रुक गया। बिल्कुल फिल्मी अन्दाज में फायरिंग हो रही थी। एक बार तो पब्लिक को ऐसा लगा की मानो किसी पिक्चर की शूटिंग चल रही हो, लेकिन कुछ समय बाद पुलिस की एंट्री हुई, फिर क्या था पुलिस ने दोनों गाड़ियों को रुकने का इशारा भी किया। मगर गैंग के लोग एक दूसरे पर फायरिंग करते जा रहे थे। जब पुलिस ने दुबारा दोनों गैंग के लोगो को गाड़ी रोकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस कर्मियों पर भी फायरिंग खोल दी। उसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे एक गंभीर रूप से घायल हो गया और दूसरे की मौके पर ही मौत हो गई।




खुले आम फायरिंग हुई क्यो?

पश्चिमी दिल्ली के द्वारका मोड़ थाना के बिंदापुर इलाके में दो गुटों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसे रोकने के लिए पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में एक बदमाश की मौत हो गई। जबकि एक बदमाश घायल हो गया है। इस दौरान अन्य बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए। बता दें कि बिंदापुर इलाके में दो गुटों के बदमाशों के बीच में फायरिंग हो रही थी। एक कार दूसरी कार का पीछा कर रही थी, जिससे लगातार फायरिंग हो रही थी। ऐसे में जो पीसीआर वैन वहां से गुजर रही थी, उस पीसीआर वैन ने इन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। ऐसे में जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं, जिसमें एक बदमाश की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही मृतक बदमाश की शिनाख्त की जा रही है।





मितराऊं दिल्ली की गैंग के आदमी भी मुठभेड़ में शामिल 
झज्जर, गुरुग्राम व दिल्ली में हत्या, हत्या प्रयास के दर्जनों केस दर्ज थे विकास दलाल के खिलाफ। मंजीत महाल वासी मितराऊं दिल्ली की गैंग से सम्बंधित था विकास। झज्जर जिले के रेवाड़ी खेड़ा गांव का मूल निवासी था। विकास दलाल नाम का बदमाश मौके पर ढेर हो गया। पिछले साल नीमका जेल से इलाज के लिए फरीदाबाद हॉस्पिटल में आया था वहाँ से अपने साथियों की मदद से फरार हो गया था।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision