Latest News

शुक्रवार, 3 मई 2019

मैं अपने पति और बच्चों के साथ कर लुंगी आत्मदाह#GLOBAL INDA TV NEWS

बलिया- न्याय नही मिला तो धरना-प्रदर्शन होगा-अपना दल एस

बलिया: 02/ 05/1019 {ब्यूरो सुरेन्द्र कुमार} कोतवाली थानाइलाके के जीजीआईसी इंटर कालेज के पास की रहने वाली एक पीड़ित महिला ने परिवार के साथ आत्मदाह की धमकी दिया है। महिला ने कहा है कि एसपी आफिस के सामने वो अपने पति और बच्चों के साथ मिट्टी का तेल छिड़क आग लगाकर आत्महत्या कर लेगी। कोतवाली थाना इलाके की रहने वाली महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी दबंग किस्म के हैं। वो तकरीबन तीन साल से उसे परेशान कर रहे हैं। पैसे और बाहुबल से में काफी मजबूत होने के कारण महिला के पड़ोसी उस पर हर तरीके का दबाव बनाते हैं विरोध करने पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देते हैं। महिला ने सोमवार को जिले के आलाधिकारियों को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

महिला ने लगाई अधिकारियों से गुहार

महिला ने कहा है कि 15 अप्रैल की रात में उसके पड़ोसी हरिकिशोर सिंह उनके बेटे संजय सिंह, राजू , राहुल और रोहित उसके घर में घुस आए। पिता और उसके चारों बेटों ने महिला के साथ मारपीट किया, दुष्कर्म की कोशिश भी की। पीड़िता के पति के विरोध की उसकी आबरू बच सकी। पांचों आरोपियों ने महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दी मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गये। आरोप है कि पीड़िता अगले दिन यानि 16 अप्रैल को थाना कोतवाली गई। पुलिस को तहरीर दिया आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।

तीन साल से किया जा रहा प्रताड़ित

पीड़िता का आरोप है कि पड़ोसियों द्दवारा उसे तीन साल से परेशान किया जा रहा है। हर बार उसे घर-बार छोड़कर जाने के लिए विवश किया जाता है। लेकिन वो आखिर वहां से कहां जाए। कई बार थाने की पुलिस से मदद भी मांगी लेकिन कुछ न हो सका।

न्याय नही मिला तो करूंगी आत्मदाह

दबंगों की करतूत से तंग आकर अब महिला ने डीएम, एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है, कहा है कि अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वो परिवार समेत पुलिस अधीक्षक कार्याल के सामने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह कर लेगी।
सुरेंद्र कुमार गुप्ता ब्यूरो चीफ बलिया उत्तरप्रदेश 8090808423

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision