Latest News

बुधवार, 1 मई 2019

पत्नी के होते हुए युवक ने बुआ की बेटी से की दूसरी शादी#GLOBAL INDIA TV NEWS

मायके गई पत्नी तो पति ने बुआ की लड़की से रचा ली शादी

तीन बच्चों को लेकर पत्नी मायके गई तो पति ने अपनी बुआ की लड़की से रचाई शादी पीड़िता ने स्थानीय पुलिस से न्याय की लगाई गोहार
अम्बेडकर नगर: 29/04/2019 (जितेंद्र निषाद) महरुआ थाना क्षेत्र के बलईपुर निवासी राम अकबाल पुत्र राम करन पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी माया देवी व तीनों पुत्रों को दो माह के लिए मरैला मिल अकबरपुर स्थित ननिहाल में भेज दिया था और इस दौरान अपनी पत्नी के चुपके से अपनी बुआ की लड़की अंतिमा पुत्री सुरेश के साथ हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शादी कर लिया। पीड़िता माया को इसकी भनक तक नहीं लगी और जब पट्टीदारों द्वारा मोबाइल पर भेजी गई वीडियों व फ़ोटो को माया देवी ने देखा तो उसके पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक गई और जब पीड़िता ने अपने पति से शिकायत किया तो उसने गाली गलौज देते हुए कहा कि हमने शादी कर लिया है, तुम को जो भी करना है जा कर कर लो। पति की बेवफाई से परेशान माया देवी पुत्री दिनेश चंद्र निवासी मरैला मिल अकबरपुर ने महरुआ।
थानाध्यक्ष को प्रार्थना पत्र देकर अपने पति राम अकबाल पुत्र राम करन व अंतिमा पुत्री सुरेश के खिलाफ दण्डात्मक कार्यवाही की गोहार लगाने का दावा किया है हालांकि थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी के द्वारा मात्र मोबाइल पर बात बताई गई है लेकिन अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।
बहरहाल माया देवी अपने पति राम अकबाल की बेवफाई से अधिक अपने तीन मासूम बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित नज़र आ रही है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision