Latest News

शनिवार, 11 मई 2019

ब्रेकिंग: देखे कोचिंग संचालक को जान से मारने का प्रयास#GLOBAL INDIA TV NEWS

एक और कोचिंग संचालक को हथियार बन्दों से पिटवाया, जान से मारने की किया प्रयास, वीडियो हुआ वायरल


कानपुर नगर: 11/05/2019 (सूरज वर्मा) कानपुर के काकादेव कोचिंग मंडी के संचालकों की जान पर कोचिंग चलाना तो जैसे आफ़त मोल लेना हो गया है। एक ताजा मामला बीती रात्रि 7-8 बजे का है। जब एक कोचिंग संस्थान के संचालक के.के. गुप्ता (कुलदीप कुमार गुप्ता) को एक दूसरे कोचिंग संचालक  अभिषेक दिवोलिया ने एक अन्य व्यक्ति से फोन करवा कर ओफ्फिस में मीटिंग के नाम पर बुलवाया। वहां पर बातचीत के दौरान अभिषेक दिवोलिया के हथियार बन्द सुरक्षा कर्मियों ने अन्य के साथ मिलकर संचालक के.के.गुप्ता के साथ गाली गलौज की और बुरी तरह से मार पीट की है। संचालक से मारपीट का वीडियो वायरल होने से कोचिंग संचालकों में अफरा-तफरी मच गई है।

कोचिंग में लगातार मारपीट आदि की घटनाएं आखिर क्यों?

कोचिंग संचालकों से ही आखिर लगातार मारपीट क्यो हो रही है? क्या ये आपसी प्रतिस्पर्धा का मामला हो सकता है? सही मायने में तो अभी पूरी तरह से नया सत्र प्रारंभ भी नही हो पाया है कि पुनः एक के बाद एक घटनाओं को अन्जाम दिया जा रहा है। अभी कुछ दिनों पूर्व एक अन्य कोचिंग संचालक ने अपने ही परिवार में अपनी को मौत के घाट उतार दिया था और उसकी खुद की लाश घटना स्थल से 30 किलोमीटर दूर पाई गई थी। पुलिस अभी तक इंजीनियर सहवान की मौत पर सुरागों को खंगालने में जुटी है कि बीती रात फिर से कोचिंग साँचालक को अपने स्थान पर बातचीत के बहाने बुलाकर उसपर जानलेवा हमला किया गया।

क्या आपसी प्रतिस्पर्धा है इस तरह की घटनाओ के पीछे?

सूत्रों के मुताबिक बीती रात शनिवार को काकादेव के तुलसी नगर स्तिथ ओमेगा कोचिंग सेंटर के संचालक कुलदीप कुमार गुप्ता को एक मीटिंग के बहाने बुलाकर कुछ लोगो के साथ अन्य कोचिंग संचालक अभिषेक दिवोलिया ने अपने हथियार बन्द कर्मियों के साथ मिलकर बेरहमी के साथ मारा-पीटा। पीड़ित के.के. गुप्ता आई आई टी, मेडिकल एंट्रेंस के एग्जाम की तैयारी करवाते है और वह दीनदयाल नगर निवासी है।

संचालक से मारपीट का वीडियो हुआ वायरल 


रो-रो कर के.के. गुप्ता ने बताया कि कोचिंग संचालक अभिषेक दिवोलिया ने एक दूसरे व्यक्ति से फोन करा कर अपनी कोचिंग में बुलाया। जब के के गुप्ता वहाँ पर पहुँचे तो वहाँ पर पहले से कई लोग बैठे हुए थे। वहीं पर अभिषेक और उसके साथी के के गुप्ता पर फीस को जबरन कम कराने के लिए दवाब बनाने लगे। जब के के गुप्ता ने मना कर दिया तो बहस सुरु हो गई। इसके बाद कमरे में बैठे हुए एक युवक ने कमरे के बाहर जा कर हथियार बन्दों को बुलाकर और अन्य लोगो को कमरे के अंदर बुलाकर पीड़ित के के गुप्ता के साथ मारपीट सुरु कर दी। 
के के गुप्ता ने बताया कि अभिषेक दिवोलिया के आदेश पर उसके गार्डो ने उसको बंदूक जी बट से बेरहमी से जमकर पीटा और खूब गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी है। यह सारी घटना सी सी टीवी के कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है। सीसीटीवी फुटेज की रिकॉर्डिंग में साफ दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति को कितने लोग और सुरक्षा गार्ड कितनी बेरहमी से पीट रहे है। 


पुलिस का जाँच का रुख:
पुलिस का कहना: पुलिस का कहना है कि उक्त घटना की सूचना पीड़ित के के गुप्ता के द्वारा एक तहरीर के माध्यम से दी गई है जिसमे कई लोगो के व अज्ञात के नाम दिए गए है। सीसीटीवी फुटेज के रिकॉर्डिंग के अनुसार जाँच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। पुलिस वायरल हुए वीडियो के भी जाँच के पहलु की तरफ ध्यान दे रही है| पुलिस कॉल रिकॉर्डिंग डिटेल {CDR}को भी अपनी जाँच में शामिल करेगी| इसके इलावा आस-पास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को भी खागालने में भी जुटी है पुलिस टीम|

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision