Latest News

गुरुवार, 16 मई 2019

फतेहपुर/खागा में मिली नवयुवती की सिर कटी लाश#GLOBAL INDIA TV NEWS

फतेहपुर/खागा: 16/05/2019 (ब्यूरो कुशल कुमार सिंह) जनपद फतेहपुर के निकट खागा क्षेत्र में उस वक़्त खलबली मच गई जब आस पास के क्षेत्र में ये खबर जंगल की तरह फैल गई कि रोड के किनारे एक नवयुवती की सिर कटी हुई लाश पड़ी हुई है। रोड के एक तरफ नवयुवती का सिर और दूसरी तरफ युवती का धड़ पड़ा हुआ है।
जैसे ये जानकारी गॉव वालो को मिली तो सिर कटी हुई लड़की को देखने वालों का मज़मा लग गया। फिर कुछ समय के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल प्रभाव से खागा कोतवाली की फोर्स दल-बल कर साथ घटना स्थल पर पहुँच गई। उसके बाद उसने बॉडी को सील करवा कर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमॉर्टम गृह भेज दिया गया है।

क्षेत्र के बदलुवापुर मोड़ (बरकक्तपुर) पर 18-20 वर्षीय युवती की सिर कटी लाश मिली। जिसका धड़ सड़क के एक तरह तो सिर दूसरी तरफ मिला पड़ा हुआ था। नवयुवती ने काले रंग का जीन्स, टीशर्ट, लाल रंग की सैंडल, हाथ मे दो अंगूठी पहने हुए है। अभी तक पहचान नही हो सकी। वही शव के कुछ दूरी पर तलाश के दौरान पुलिस ने मौके से एक चापड़ भी बरामद की गई है जो कि झाड़ी के पास पड़ी हुई थी। पुलिस का मानना है कि शायद इसी चापड़ से युवती के शरीर से सिर काटा गया होगा। पुलिस कहना है कि ये जाँच के बाद पता चलेगा कि इस हथियार का प्रयोग किया गया है या नही? पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद पता चलेगा। अभी तक युवती की शिनाख़्त नही हो पाई है। पुलिस आस पास के क्षेत्रों के थानों में भी किसी के गुमशुदगी के रिपोर्ट लिखवाए जाने के पहलू पर भी ध्यान दे रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision