Latest News

गुरुवार, 9 मई 2019

मंत्री उपेंद्र तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी#GLOBAL INDIA TV NEWS

बलिया से बड़ी खबर :
मंत्री उपेंद्र तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई नागा चौधरी ने दी धमकी, एफआईआर दर्ज

बलिया: 09-05-2019 {ब्यूरो सुरेंद्र कुमार गुप्ता} बलिया से बड़ी खबर : मंत्री उपेंद्र तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई नागा चौधरी ने दी धमकी, एफआईआर दर्ज।

बलिया 8 मई 2019 ।।उत्तर प्रदेश के बलिया में योगी के राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी को पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा चौधरी ने  जान से मारने की धमकी के साथ ही पूरे परिवार का अपहरण कर हत्या करने की धमकी देने की खबर आयी है। इस धमकी के मिलने के बाद मंत्री उपेंद्र तिवारी ने थाना कोतवाली में एफआईआर दर्ज करा दी।


मुख्यमंत्री के निर्देश और मंत्री उपेंद्र तिवारी के प्रयास से सतीश चौधरी पर सरकारी खाद्यान में घोटाले को लेकर 6 करोड़ 78 लाख के रिकवरी के आदेश हुआ है। मंत्री का आरोप है कि एफ आई आर से सतीश चौधरी बौखलाए हुए है। इसी से नाराज होकर सतीश चौधरी ने फ़ोन पर धमकी दी है।
फोन पर नागा चौधरी ने कहा है कि हम होंगे बर्बाद तो तुम्हे भी नही जीने देंगे। इस धमकी के मिलने बाद मंत्री ने कहा कि जीते जी भ्रष्टाचार से लड़ता रहूंगा। इस एफआईआर के बाद बलिया में सियाशी पारा गरमा गया है।

2 टिप्‍पणियां:

  1. ambala cantt haryana me reporter ki jarurat ho to sampark kare
    Arya bansal
    8397979702

    उत्तर देंहटाएं
    उत्तर
    1. 9415727995 पर सम्पर्क करें।
      ग्लोबल इंडिया टीवी न्यूज

      हटाएं


Created By :- KT Vision