Latest News

बुधवार, 22 मई 2019

बिल्हौर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने अपराध के संबंध में दिए सख्त र्निदेश#GLOBAL INDIA TV NEWS

बिल्हौर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने अपराध के संबंध में दिए सख्त र्निदेश


कानपुर नगर: 21/05/2019 (बिल्हौर संवाददाता:- अनुज कुमार) बिल्हौर पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार मिश्रा ने अपराध पर अंकुश लगाने हेतु कड़ा रुख अपनाते हुए एक विशेष चेकिंग अभियान चलाया। अपराध को पूरी तरीके से सफाया करने के लिए बिल्हौर पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार मिश्रा ने आज पत्रकारों को बताया की चेकिंग अभियान चलाकर अपराध पर पूर्ण रूप से नियंत्रण किया जा सके। इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिये और कहा कि कोई भी अपराध आपके थाने  क्षेत्र में नहीं होना चाहिए। यदि कोई अपराधी अपराध करता है। तो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।
रोड पर आये दिन जाम के संबंध में जानकारी देते हुए बताया
जो रोड पर लगने वाले जाम को लेकर उन्होंने  कहा कि 
रोड पर जाम लगने का एक मुख्य कारण अवैध टेंपो स्टैंड व बस स्टैंड के संचालन करने वाले  माफियाओं पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित कर दिया गया है। 
अपराध परअंकुश करने के संबंध में उन्होंने कहा
कि मक्का पुरवा में  अवैध शराब के जो धंधे काफी समय से चल रहे थे। उसकी सूचना मिलते ही उनके द्वारा बिल्हौर कोतवाली प्रभारी ज्ञानसिह व थाना प्रभारी प्रमोद कुमार राव को इस संबंध में निर्देश देते हुए स्वयं वह भी पुलिस टीम के साथ जाकर ,काफी समय से शराब के अवैध कारोबार करते चले आ रहे।
लोगों को पकड़ कर बड़ी मात्रा में शराब बनाने वाले उपकरण व लहन को नष्ट किया गया है। और शराब के अवैध कार्य करने वालों को तत्काल रूप से जेल भेज दिया गया। उन्होंने ये भी कहा कि यदि कोई व्यक्ति किसी प्रकार की गुप्त रूप से कोई सूचना देता है। तो उसके नाम को गुप्त रख कर उसपर तत्काल प्रभाव से करवाई की जायेगी।उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि जनता में जनमानस बना रहे कोई अपराध न हो सके इस पर विशेष तौर पर सभी थाना प्रभारी को निर्देशित कर दिया गया है। यदि किसी भी थाना प्रभारी द्वारा लापरवाही की गयी तो तत्काल प्रभाव से उसे लाइन हाजिर किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision