Latest News

गुरुवार, 16 मई 2019

सपा नेता को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली-स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार#GLOBAL INDIA TV NEWS


सपा नेता गुल्लू को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली-स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार

अम्बेडकर नगर: 16/05/2019 (ब्यूरो जितेंद्र निषाद) अम्बेडकरनगर के युवा सपा नेता मो.अयाज़ उर्फ गुल्लू को अज्ञात हमलावरों ने बीती रात्रि ताज तिराहे पर मारी गोली हालत गंभीर जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया। गुल्लू के बयान पर पुलिस ने कौमी इण्टर कालेज़ के प्रबंधक उबैदुर्रहमान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कप्तान व एडिशनल एसपी ने घटना स्थल का रात्रि में ही किया निरीक्षण।
औद्योगिक बुनकर नगरी टाण्डा के अति प्रसिद्ध ताज तिराहे पर बीती मध्य रात्रि 12 बजकर 25 मिनट पर युवा सपा नेता मो.अयाज़ उर्फ गुल्लू को गोली मार दी गई जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार प्रतिदिन की तरह गुल्लू ताज तिराहा पर अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था कि एक अनजान युवक ने उन्हें बुलाया और जैसे ही श्री गुल्लू उठ कर उसके पास गए तो उसने पिस्टल से हमला कर दिया। हमलावरों की संख्या दो बताई जा रही है जिसमें से एक हेलमेट पहन कर पल्सर बाइक चला रहा था तथा दूसरे ने पिस्टल से झोकी फ़ायरिंग दियाघ और दोनों आदर्श जनता चौराहा की तरफ फरार हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घायल को आननफानन में टाण्डा सीएचसी ले जाया गया जहां से उन्हें ज़िला अस्पताल व जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया। सूचना पर सीओ टाण्डा के.के.मिश्र, कोतवाली निरीक्षक राम लखन  पटेल व थानाप्रभारी अलीगंज थानाध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार रॉय मय पुलिस बल के पहुंच गए।


घटना स्थल का रात्रि में ही पुलिस कप्तान वीरेन्द्र मिश्रा व एडिशनल एसपी अशोक कुमार रॉय ने घटना का किया निरीक्षण घायल गुल्लू के बयान पर कौमी इण्टर कालेज़ के प्रबन्धका उबैदुर्रहमान अन्सारी को पुलिस ने ज़िला अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना के बाद उबैदुर्रहमान ज़िला अस्पताल गए हुए थे। श्री गुल्लू ने अपने बयान में बताया है कि कौमी इण्टर कालेज़ प्रबंधक समिति के विवाद को लेकर उबैदुर्रहमान ने गोली मरवाई है। पुलिस कप्तान वीरेन्द्र मिश्र ने उबैदुर्रहमान को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि किया है। चिकित्सकों के अनुसार श्री गुल्लू को दो गोली लगी है जिसमें से एक पेट के नीचे हिस्से में व दूसरी कंधे के पास लगी है तथा हाथ की बाँह व सीने के ऊपरी हिस्से से भी एक गोली होकर गुजर गई है। घायल के साथ लखनऊ जा रहे साथियों के अनुसार श्री गुल्लू बातचीत करते हुए बताया कि तकलीफ अधिक है। घटना स्थल से पुलिस ने 9 MM का तीन खोखा भी बरामद कर लिया है। घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision