Latest News

शुक्रवार, 3 मई 2019

इज्जत खराब कर चुकी हो, हत्याकांड़ का खुलासा#GLOBAL INDIA TV NEWS

बेटी की हत्या से 10 दिन पहले नमरा के पिता का मैसेज-

कानपुर नगर: 03/05/2019 (ब्यूरो सूरज वर्मा) कल्याणपुर के केशवपुरम स्थित नागेश्वर इन्क्लेव अपार्टमेंट निवासी मोहम्मद शहवान (42) काकादेव में दो कोचिंग चलाता था। आईआईटी रुड़की से पासआउट शहवान इंजीनियरिंग की तैयारी करने वाले छात्रों को मैथ पढ़ाने वाले अद्द्यापक थे। बांगरमऊ उन्नाव निवासी नमरा (22) भी इसकी कोचिंग में पढ़ती थी। इसी दौरान दोनों मेें प्रेम प्रसंग हो गया था। आठ महीने पहले दोनों ने निकाह कर लिया था। 
अपार्टमेंट के 612 नंबर फ्लैट में रहते थे। शहवान का यह दूसरा निकाह था। सोमवार रात शहवान ने पारिवारिक कलह के चलते नमरा के सिर पर कुकर मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद खुद भी सल्फास खाकर जान दे दी थी।

बिल्हौर पुलिस की तफ़्तीश के दौरान

बिल्हौर पुलिस ने बुधवार को शहवान की स्कोडा कार की तलाशी ली। कार से सल्फास की तीन खाली पुड़िया बरामद हुई हैं। पुलिस को आशंका है कि शहवान ने तीनों पुड़िया खाकर जान दी है। कार से फ्लैट सहित अन्य प्रापर्टी के दस्तावेज, नमरा की हाईस्कूल की मार्कशीट मिली है।

सवाल यह भी उठ रहा कि शहवान ने प्रापर्टी के कागज कार में क्यों रखे थे। शहवान धोरसलार रेलवे स्टेशन के पास सड़क किनारे पड़ा था। बगल में कार खड़ी थी। ड्राइवर की तरफ वाला दरवाजा खुला था। डैश बोर्ड से लेकर स्टीयरिंग व सीट तक उल्टी पड़ी थी। इससे आशंका है कि शहवान ने सल्फास गाड़ी के अंदर ही खाई। तबीयत बिगड़ने पर बाहर निकला और गिर पड़ा।

उन्नाव जिले की बांगरमऊ निवासी नमरा ने करीब 10 दिन पहले अपने पिता के मोबाइल पर फोन किया था। उन्होंने फोन नहीं उठाया। दूसरी बेटी से मैसेज कराया कि इज्जत खराब कर चुकी हो, अब फोन भी मत किया करो। इस पर नमरा ने पलटकर मैसेज भेजा था कि ‘इज्जत और शोहरत अल्लाह की रहमत है’।

नमरा और शहवान हत्याकांड
नमरा व शहवान के रिश्ते से पिता शहंशाह खान सहित अन्य परिजन खुश नहीं थे। शहंशाह के मुताबिक शहवान (42) बेटी नमरा (22) से दोगुनी उम्र का था। रिश्ते को कबूल न करने की सबसे बड़ी यही वजह थी। हालांकि बेटी का मन रखने के लिए उन्होंने दोनों का निकाह करवा दिया था लेकिन इसके बाद से वे न तो नमरा के घर जाते और न ही नमरा कभी मायके गई।
शहंशाह ने बताया कि वे फोन पर भी बात करने से मना करते थे। 27 सितंबर 2018 को दोनों का निकाह हुआ था। पिता शहंशाह ने बताया कि 20 सितंबर को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

नोट: इस खबर से चैनल का मतलब किसी की भावना को ठेस पहुँचाना कतई नही है। ये सिर्फ एक माध्य्म है जनता तक खबरों को पहुचाने का और कांड का खुलासा करने का है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision