Latest News

गुरुवार, 30 मई 2019

एनएच गार्ड का शव गाँव के बाहर नग्नावस्था में मिला#GLOBAL INDIA TV NEWS

ससुराल गए एनएच गार्ड का गाँव के बाहर नग्नावस्था में मिला शव क्षेत्र में फैला सनसनी

अम्बेडकर नगर: 30 मई 2019 (जितेंद्र निषाद) भीटी थाना क्षेत्र के बेनीपुर गाँव के बाहर एक नौजवान का नग्नावस्था में शव पड़ा होने की सूचना से हड़कंप मच गया। मौके पर सीओ व थानाध्यक्ष ने पहुंच कर शव की पहचान करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले पुलिस कुछ भी बताने से बच रही है हालांकि मृतक की ससुराल इसी गांव में है तथा पत्नी से मनमुटाव भी चल रहा था।
  
भीटी थाना क्षेत्र के बेनीपुर गाँव के बाहर खेत में आज सुबह अज्ञात नौजवान का शव संदिग्ध व नग्नावस्था में पड़ा होने की सूचना से गाँव व आसपास के क्षेत्रों सहित पुलिस अमले में हड़कंप मच गया। गाँव के चौकीदार की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान 32 वर्षीय मोनू पाठक पुत्र किशोरचन्द्र निवासी बेवाना के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष वंशराज पाण्डेय ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना स्थल का सीओ भीटी वी.के.श्रीवास्तव ने बारीकी से निरीक्षण किया। प्रथम दृष्टया पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट ना मिलने तक कुछ भी बताने से कतरा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नग्नावस्था में पड़े शव के पास सल्फॉस की खाली डब्बी भी पड़ी मिली है जबकि चर्चा है कि किसी ने गला दबा कर हत्या कर दिया तथा शव को लेकर यहां फेंक दिया। आपको बताते चलेंकि मृतक का विवाह पांच वर्ष पूर्व इसी गांव के घरवासपुर चौबे पुरवा में हुआ था जिनसे दो वर्ष की बच्ची भी है लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण मृतक की पत्नी काफी दिनों से अपने मायके ही रह रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक निर्माणाधीन एनएच में गार्ड की नौकरी करता था तथा बुधवार को अपनी ससुराल आया था हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision