Latest News

गुरुवार, 16 मई 2019

काकादेव कोचिंग की महिला विद्यार्थी की मौत, हत्या या आत्महत्या?#GLOBAL INDIA TV NEWS


कानपुर नगर: 17/05/2019 (ब्यूरो सूरज वर्मा) काकादेव में छात्रा ने किया सुसाइड। लड़की की उम्र 18/20 वर्ष, काकादेव के गुरुकुल कोचिंग सेंटर में एसएससी की तैयारी कर रही थी। जुलाई 2018 से लड़की काकादेव में रह रही थी। 

कोचिंग का टाइम 4 बजे का शाम का था। लड़की हरदोई जिले की रहने वाली थी लड़की के पिताजी किसान थे। लड़की ने अपनी सहेली को बताया कि उसके घरवाले से बात नहीं हो हैं इस चीज को लेकर वह बहुत डिप्रेशन थी। जिस घर में लड़की का शव मिला उसके मकान मालिक काकादेव ने पुलिस को तुरंत सूचना दी। 

जब इस बात की जानकारी जब लड़की के घरवालों को हुई तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने कहा है कि लड़की का पीएम होना है। तब लड़की के पिताजी ने मकान मालिक को फोन करके चुपचाप शव ले जाने का कहा। 


जानकारी के मुताबिक सबसे पहले उसकी रूममेट ने लड़की का शव दूसरे कमरे पर लटकते हुए, जिसके बाद मकान मालिक को पता चला। वहाँ मौके पर फॉरेंसिक टीम और काकादेव पुलिस पहुंच गई थी। लोगों की माने तो लड़की पढ़ने में बहुत अच्छी थी। लड़की के घरवालों का आरोप है कि मेरी लड़की की हत्या कर दी गई है जिसके बाद शव को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए इसको लटका दिया गया। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही कारण का पता चल पाएगा जसके बाबत आगे की वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision