Latest News

सोमवार, 13 मई 2019

स्टेशनों को बम से उड़ाने वाली चिट्ठी ने प्रशासन में मचाई ऑफर-तफरी#GLOBAL INDIA TV NEWS

हापुड़ ब्रेकिंग न्यूज़


हापुड़ नगर: 13/05/2019 (ब्यूरो अतुल त्यागी) कोतवाली पुलिस द्वारा  हापुड रेलवे स्टेशन पर की गई संघन चैकिंग चैकिंग दल का नेतृत्व कर रहे नगर कोतवाल महावीर चौहान ने इस चैकिंग अभियान को रूटीन चैकिंग बताते हुए कहा क्षेत्र मे शान्ति व कानून  व्यवस्था को बनाए रखने के लिए समय-समय ऐसे अभियान चलाए जाते हैं यह चेकिंग भी उसी का एक हिस्सा है।


असामाजिक तत्वों द्वारा कुछ दिन पहले यूपी के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हापुड़ पुलिस ने हाई अलर्ट जारी करते हुए भारी पुलिस फ़ोर्स को साथ लेकर डॉग स्काउड की सहायता से हापुड़ रेलवे स्टेशन, होटलो और ढावो पर चेकिंग अभियान चलाया और संदिग्ध दिखने वाली वस्तुओ को जाँच की।
इस चिट्ठी से प्रशासन और पुलिस विभाग के हाथ-पांव फुले

ऊपर दिखाई गई चिट्ठी में लिखा है कि 13 मई तक हापुड़ सहित कई स्टेशनों को बम से उड़ा दिया जाएगा। यह चिट्ठी फर्जी प्रतीत होती है किसी ने विभाग को परेशान करने की वजह से इस तरह का पत्र भेजा है। मगर फिर भी महकमा कोई चान्स नही लेना चाहता है। जिसके तहत सुरक्षा की दृष्टि से ये सघन जाँच किया जाना आवश्यक है। इसलिए पुलिस ने ट्रेनों के अंदर जाकर चेकिंग अभियान चलाया और संदिग्ध वस्तुओ की जाँच की। बता दे की कुछ दिन पहले असामाजिक तत्वों द्वारा यूपी के कई जिले के स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मुजफ्फरनगर भेजा गया था जिसमे यूपी के कई स्टेशनों को 13 मई तक उड़ाने की धमकी दी गयी थी और इन स्टेशनों में हापुड़ स्टेशन का भी नाम था, जिसको लेकर हापुड़ पुलिस लगातार हाई अलर्ट पर थी।


हापुड़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र को लेकर हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस ने डॉग स्काउड की सहायता से हापुड़ स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया और संदिग्ध दिखने वाली व्यक्तियों से गंभीरता से पूछताछ की गयी और संदिग्ध वस्तुओ की भी जाँच की गयी जिसमे पुलिस को कोई भी संदिग्ध व्यक्ति और सामान हाथ नहीं लगा जिसके बाद पुलिस ने राहत की साँस ली वही पुलिस के अधिकारियो ने बताया की जिले में सोमवार को भी हाई अलर्ट रहेगा। 
हमारे पत्रकार ने हापुड़ के डीएसपी राजेश सिंह से बातचीत की। तो पता चला कि मामला एक चिट्ठी से सम्बंधित है जिसमे लिखा है कि हापुड़ स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा। जिसके बाबत ये सघन जांच-पड़ताल की जा रही है। (डीएसपी हापुड़)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision