Latest News

रविवार, 5 मई 2019

नोएडा में रेव पार्टी में सैकड़ों फसें पुलिस की गिरफ्त में#GLOBAL INDIA TV NEWS

गौतम बुद्ध नगर: 05/05/2019 (मनोज कुमार) जनपद नोएडा में बीती रात एक्सप्रेस वे थाना पुलिस ने रेव पार्टी के दौरान छापामारी करके 161 लड़को को और 31 लड़कियों को पकड़ा है। नोएडा पुलिस ने यमुना नदी के किनारे स्थित एक फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी में तड़के छापा मारा और 161 युवकों व 31 युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बीयर ,मादक द्रव्य, हुक्का और आपत्तिजनक वस्तु बरामद की है। आपको बता दे कि इस तरह की पार्टियों में अक्सर जमकर नशे बाजी होती है इन पार्टियों में शहर के इलावा आस पास के क्षेत्र के जनपदों के रहीस घराने के लड़के लड़कियों का जुंड देखने को मिल जायेगा। इनमे से कई बड़े बड़े बिजनेस मैन, बिजनेस टायकून के बच्चे शामिल रहते है इसके साथ साथ बड़े बड़े नेताओं के बच्चे भी खूब जम कर नशेबाजी करते दिखाई दे जाते है।

फॉर्म हाउस में चल रही पार्टी में रंगरलियाँ मनाते पकडे गए कई डॉक्टर्स, नेताओ और अधिकारीयों के बेटे 
उन्होंने बताया कि ये लोग राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के रहने वाले हैं। गिरफ्तार युवक युवतियों में कुछ कॉलेजों में पढ़ाई करते हैं, कुछ अधिकारियों और नेताओं के बेटे हैं तथा कुछ व्यापारी हैं। एक्सप्रेस वे पुलिस को ऐसी ही एक पार्टी की सूचना मुखबिर के द्वारा प्राप्त हुई तो पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मौके पर पहुँच कर सभी को हिरासत में लेकर अवैध रूप से हो रही नशेबाजी को बंद करवाया। इन पार्टियों में महंगी महंगी शराब और हर प्रकार का मादक प्रदार्थों को प्रयोग किया जाता है। खूब जमकर हुक्का और सुट्टा बाजी होती है। पुलिस ने सभी के घर वालो से संपर्क करना प्रारम्भ कर दिया है। इनमे जो पकड़े गए है उनमें से कई दिल्ली जनपद के रहीस घरानों के लड़के -लड़कियाँ है। सभी के बारे के पुलिस तफ्तीश में जुटी है। इन पार्टियों में ये रहीस ज़ादे जमकर अल्कोहल और मादक पदार्थों के सेवन के साथ साथ डी जे पर थिरकते हुए पाए जाते है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली थी की सेक्टर 129 के पास यमुना किनारे स्थित एक फार्म हाउस में बड़ी संख्या में युवक युवतीयां रेव पार्टी कर रहे हैं| एसएसपी ने बताया कि इस गिरफ्तारी के बाद यह बात जाहिर हो गई है कि यमुना किनारे बने फार्म कई हाउसों में अवैध रूप से रात को रेव पार्टियां की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि अब आगे से इन फार्म हाउसों में लगातार चेकिंग की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision