Latest News

शनिवार, 11 मई 2019

बलिया में योगी जी सपा/बसपा पर जमकर बरसे, वीरेंद्र सिंह के लिए मांगे जनता से वोट#GLOBAL INDIA TV NEWS#


बलिया: 11/05/2019 (ब्यूरो सुरेन्द्र कुमार गुप्ता) यूपी के बलिया में योगी आदित्यनाथ ने सोनबरसा के प्रदुम्ननाथ परिसर में आयोजित जनसभा में प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के लिए मांगा वोट। वही जनसभा में मंच से बोलते हुए उत्तरप्रदेश के मुखिया ने जमकर सपा-बसपा गाँठबंंधन और कांग्रेस पर निशाना साधा।उन्होंने कहा सपा बसपा के लोग बिजली क्यों नहीं देते थे मालूम है? क्योकि सपा बसपा के लोग रात के अंधेरे में ही प्रदेश के संसाधनों पर डकैती डालते थे।



विपक्षियों पर जमकर बरसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
योगी का सपा बसपा पर हमला यही नही रुका कहा कि हमारी सरकार ने पूरी ताकत के साथ 23 करोड़ जनता की सुरक्षा की व्यवस्था की। लेकिन जब सपा की सरकार आयी तो सपा ने क्या किया मालूम है? पहला काम किया जिन आतंकवादियों ने अयोध्या में रामजन्म भूमि पर आतंकी हमला किया था, काशी में संकटमोचन मंदिर पर हमला किया था जिन आतंकवादियों ने लखनऊ अयोध्या और काशी के कचहरियों पर हमला किया था उन आतंकवादियों पर दायर मुकदमों को वापस लेने का कुत्सित प्रयास किया। हम न्यायालय को धन्यवाद देंगे कि न्यायालय ने उसको रोका।

भाजपा सरकार के सफल संचालन और नीतियों को बता माँगे वोट

उन्होंने ने अपने शब्दों में कहा कि भाजपा सरकार में प्रधानमंत्री पद की गरिमा बढाई है आज हमारे देश के साथ साथ विदेशो में भी भारत का नाम रोशन हो चुका है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने सभी भारत वासियों के लिए योजनाओं को तैयार करके लाभ पहुँचाया है और आगे भी पहुचाने का काम कर रही है। जनता पुनः देश के केंद्र में भाजपा का प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी को देखना चाहती है और हमें पूर्ण विश्वास है की हमारी सरकार ने देश की जनता के लिए काम किया है और सैकड़ो योजनाओं के माध्य्म से लाभ को घर घर तक पहुचाने का काम किया है। देश की जनता जानती है कि उनको किस सरकार में विकास मिला है। वर्तमान लोकसभा चुनावों के नातीजे उनके हक में ही निकलेंगे जो कि जनता उनको अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करके जिताएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision