Latest News

शुक्रवार, 10 मई 2019

जेल में चप्पल में ले जा रहा था मोबाइल और मादक पदार्थ#GLOBAL INDIA TV NEWS

मुज़फ्फरनगर ब्रेकिंग:

चप्पलों में छिपाकर जेल में मोबाईल व नशीली गोलियां ले जा रहा था युवक जेल वार्डन ने तलाशी के दौरान पकड़ा। अब जाना पड़ेगा जेल। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 

मुज्जफरनगर: 10/ 05/ 2019 (प्रभारी मनोज कुमार) एक युवक को जेल में अपनी चप्पलों में छिपकर मोबाईल व् नशीली गोलियां ले जाना उस वक्त भारी पड़ गया जब जेल में तलाशी के दौरन वह पकड़ा गया जब जेल वार्डर ने उसे चप्पलें उतारने को कहा तो वह आना कानी करने लगा जब वार्डर ने सख्ती दिखाई तो पता चला की उक्त युवक ने बड़ी ही चालाकी से अपनी चप्पलों में एक काला मोबाईल एंव नमकीन के पैकिट में नशीली गोलियां भर रखी थी।

जेल वार्डर ने युवक को पकड़कर इस मामले की जानकारी जेलर एंव अन्य अधिकारियों को दी जिस पर अधिकारीयों ने पकड़े गए युवक से उसका नाम पूछा।

पूछ ताछ में युवक ने अपना नाम मनीष पुत्र रमेश पाल निवासी मौहल्ला जनकपुरी थाना सिविल लाईन बताया है।

पकड़े गए मनीष ने बताया की वह यह मोबाईल और नशीली गोलियां जेल में निरुद्ध आबिद उर्फ़ काला पुत्र मुश्ताक निवासी गांव लिसाढ़ थाना फुगाना जनपद मु नगर के लिए लेकर जा रहा था।

जेलर कमलेश सिंह ने बताया की मोबाईल फोन और नशीली गोलियां जेल में निषिध वस्तुओं एंव जेल अपराध की श्रेणी में आती है अतः  उक्त पकड़े गए युवक को थाना नई मंडी पुलिस के हवाले किया जा रहा है।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision