Latest News

बुधवार, 1 मई 2019

काकादेव में ग्लोबल कैरियर एकेडमी के मालिक ने ही की अपनी पत्नी की हत्या#GLOBAL INDIA TV NEWS

20 करोड़ मेहर देकर किया था निकाह, उसकी हत्या के बाद बेसिन में धोया खून फिर बदले थे कपड़े

कानपुर: 01/05/2019 (ब्यूरो सूरज वर्मा) जिस छात्रा से प्रेम के बाद उससे निकाह के लिए कोचिंग संचालक मैथ टीचर सहवान 20 करोड़ मेहर तक के लिए तैयार हुए, उससे शादी के बाद से ही जिंदगी में खुशियों की जगह कलह से तूफान आ गया। रोज-रोज की नोकझोंक और झगड़ा, यही जिदंगी बन गई थी। सहवान ने अपनी डायरी में अपनी दूसरी शादी से लेकर आए दिन तकरार, बेटे से अलग होने का दर्द और अंतत: दूसरी पत्नी की हत्या से लेकर अपनी आत्महत्या की मजबूरी बयां की।
डायरी में लिखी इबारत के कुछ अंश

""बीवी से मेरी लड़ाई थी। 2016 सितंबर में इसी बीच यह मेरी जिंदगी में आई। मैंने इसे कई बार टोका, लेकिन नहीं मानी। अपने बच्चों के बारे में भी बताया फिर भी""। इसके कहने पर समराना को तलाक दे दिया। फिर हम दोनों ने 21 जुलाई 18 में शादी कर ली। इनके घर वालों को बताया तो वह लोग ले गए। 27 सिंतबर 2018 को दोबारा शादी कराई। इनके घर वालों ने बहुत दबाव देकर 20 करोड़ मेहर बंधवाया। शादी के बाद से ही मेरे बेटे को मारना पीटना शुरू कर दिया।

फाइनली अपने बच्चे को दूर करना पड़ा। दिन भर सोती और रात में... सोने नहीं देती। सोने पर नोचती और इतनी गंदी तरह से बात करती कि मन करता मर जाओ या कहीं भाग जाओ। पता नहीं कैसे-कैसे लड़कों से बात करती। आज भी इसने सोने नहीं दिया। खुद सो गई, 2:30 बजे उठी और मैं जाग ही रहा था। उठते ही लडऩे लगी और इतनी भद्दी-भद्दी तरह से हमेशा की तरह बात करने लगी कि मुझसे यह हो गया। अब मैं भी जी नहीं सकता।'

बेटी से की थी फोन पर बात

सहवान ने मंगलवार रात करीब सात बजे अपनी पहली पत्नी के पास रहने वाली बेटी से बात की थी, जिससे रो-रो कर मिल न पाने की बात कह रहे थे। इसके साथ बेटे से भी बात की जो उनकी मां के साथ रह रहा है।

देखते ही देखते बन गए अकूत संपत्ति का मालिक

सहवान की पहली शादी 2007 में हुई थी। इस दौरान एक कोचिंग में पढ़ाते थे। देखते ही देखते खुद का काकादेव व बर्रा में कोचिंग सेंटर खोल लिया, जिसमें पूरे परिवार के सदस्य जुड़े हैं। परिजन के मुताबिक इनके अपने खुद के कई फ्लैट, फार्म हाउस, करोड़ों का बैंक बैलेंस और जगुआर, स्कोडा, एंडेवर, इंडिगो आदि कार हैं। हैसियत व शौक का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जगुआर की कीमत 1.31 करोड़ रुपये है।

पहली पत्नी ने कोचिंग खोलने को लेकर 90 लाख रुपये दहेज लेने का आरोप लगाया था जिसको लेकर काकादेव थाने में जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद के बर्रा सचान गेस्ट हाउस के पास कोचिंग उसे देने की बात तय हुई थी। इसके साथ ही कई कोचिंग में एक्स्ट्रा क्लास को लेकर लाखों रुपये की फीस मिलती थी।

हत्या के बाद बदले कपड़े, बेसिन में धोया खून

कोचिंग संचालक सहवान ने पत्नी नमरा खान की हत्या करने के बाद खून से सने कपड़े बदले। उसके बाद बेसिन में खून से सने हाथ धोये। इसके बाद कप में सल्फास घोलकर पीने के बाद घर में बाहर से इंटरलॉक में चाबी लगाकर निकल गए। अपार्टमेंट के सभी सीसीटीवी बंद होने से मुख्यद्वार के ऊपर ही लगे कैमरे में वह जाते वक्त कैद नहीं हुए। लिफ्ट के कैमरे शुरू से ही खराब हैं। पुलिस को मौके से हत्या के समय पहनी सहवान की शर्ट नहीं मिली। शर्ट की तलाश हो रही है।

कॉफी के लिए रखे कप में घोल ली मौत

रसोई घर में गैस पर उबल-उबल कर गिरी कॉफी और उसके कप में सल्फास का घोल साफ बताता है कि काफी बनाते वक्त अचानक पति-पत्नी में विवाद हुआ। इसके बाद घटना को अंजाम दिया गया।

आखिर कहां से आया सल्फास

सहवान के पास सल्फास कैसे आया? क्या वह पहले से सुसाइड का प्लान कर रहे थे? इन सवालों के बीच यह भी एक बड़ा सवाल फिर से खड़ा हो गया कि आम लोगों के प्रतिबंधित सल्फास (नियमानुसार) उन्हें दुकानदार ने दे कैसी दी। पुलिस बीच भंडार व आसपास के केमिस्ट से इस विषय में पता लगा रही है। सहवान ने घर के साथ कार में भी सल्फास खाया था। उनकी कार में सल्फास का खाली पाउच व उल्टी मिली।

हारुन हत्या कांड के बाद खुद को कर लिया था रिजर्व

काकादेव कोचिंग मंडी में हारुन हत्याकांड और इसके बाद अभिषेक सर पर हुए हमले के बाद सहवान काफी संभले हुए थे। हर किसी से दूरी ही बनाकर चलते थे। ज्यादा किसी मतलब नहीं रखते थे। बुधवार को उनके उठाए कदम के बाद कोचिंग मंडी में फिर से पुराने मामलों को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई। लोगों का कहना था कि कोचिंग मंडी की गंदगी यहां पढऩे आने वाले छात्र-छात्राओं के अभिभावक के दिमाग में गलत तस्वीर बना रही है। अधिकतर मामलों में अवैध संबंध और प्रतिस्पर्धा में हमले सामने आए हैं।

फ्लैट में पत्नी की हत्या के बाद कोचिंग संचालक ने की खुदकशी, क्या हो सकती वजह

छात्राओं के बीच चर्चित थे सहवान

सहवान अपने पहनावे, शारीरिक फिटनेस व लाइफ स्टाइल के लिए छात्राओं के बीच चर्चित थे। कोचिंग मंडी के सूत्रों के मुताबिक इसको लेकर कई बार उनके किस्से आम भी हुए। इसके चलते ही उनकी पहली पत्नी से अनबन होना शुरू हुई थी। इसके बाद छात्रा नमरा से संबंध व शादी करने के बाद खासी चर्चा में आ गए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision