Latest News

बुधवार, 26 जून 2019

कानपुर: पुलिस की नाक के नीचे गला रेत कर युवक की हुई हत्या#GLOBAL INDIA TV NEWS

माती मुख्यालय के 100 मीटर दूरी में हुआ मडर प्रशासन और पब्लिक में मचा कोहराम



वीरेंद्र शर्मा की एक्सक्लूसिव खबर

कानपुर देहात: 26/06/2019 नशेबाजी के चलते तैयार हुई रंजिश में एक युवक का जान चली गई। अज्ञात अपराधियों ने मृतक युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि मृतक बहुत ज्यादा मदिरा का सेवन करता था। मदिरा पीने के बाद मृतक किसी से भी राह चलते लड़ाई और गाली गलौज करता रहता था। जिससे आये दिन मृतक की पब्लिक और गॉव वालो से लड़ाई और मारपीट होती रहती थी। इसी बीच मृतक की नशेबाजी का लाभ उठा कर अज्ञात हत्त्यारों ने घर के छत के रास्ते दाखिल होकर मृतक का गला रेतकर हत्या कर दी। अभी यह भी पुष्टि नहीं हो पाई है कि हत्या में 1 आदमी का हाथ है या फिर एक से ज्यादा लोग थे। मौके पर पुलिस बल के साथ फोरेंसिक टीम ने पहुँच कर नमूने भर लिए है। जाँच जारी है।
अपराधियों को नही रहा है पुलिस का ख़ौफ़, पुलिस की नाक के नीचे हुई हत्या

जानकारी के मुताबिक  शिवनारायण उर्फ गुड्डू 35 वर्ष पुत्र श्रीराम प्रजापति निवासी माती पत्नी सोनी 32 वर्ष मां राजेश्वरी 68 वर्ष शिवनारायण की दो पुत्रियां हैं जोकि बड़ी बेटी खुशी 8 वर्ष छोटी बेटी सृष्टि 5 वर्ष है शिवनारायण का मकान निजी रोड के किनारे बना हुआ है माती मुख्यालय से 100 मीटर की दूरी पर मकान है आज रात में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेत कर उनकी हत्या कर दी श्री नारायण नशे का कुछ आधी था जो दारू वगैरह पी लेता था श्री नारायण की पत्नी सोनी अपने मायके गई हुई थी। अपने बच्चों को भी साथ ले गई थी यहां पर शिव नारायण की मां मौके पर थी रात का समय था किसी ने कुछ समझ नहीं पाया ऊपर जीने के रास्ते से हत्यारों ने आकर नारायण के कमरे में जाकर धारदार हथियार से नारायण का गला रेत दिया।
घटना के 100 मीटर की दूरी पर सभी आला अधिकारियों के आवास है। घटना की जानकारी लगभग करीब 11:30 बजे दिन में हो पाई हैं जबकि रात की घटना होते हुए उसकी पत्नी को किसी ने सूचना दी कि तुम्हारे पति का मर्डर हो गया है तो पत्नी ने बच्चों को लेकर मौके पे पहुँची। प्रशासन की लापरवाही के चलते हो रहे हैं बहुत से अपराध पुलिस के बढ़ावे में ही हो रहे हैं अनगिनत अपराध।


सूत्रों के माने तो आजकल पुलिस का रवैया कुछ ख़ास नही चल रहा है जिससे अपराधियो के हौसले रात दिन इतने बढ़ रहे हैं कि पब्लिक का जीना दुस्वार हो गया है यही कारण है कि पुलिस का ख़ौफ़ अपराधियो पे हलका पड़ रहा है। यही कोई मामला आम पब्लिक का न होता तो पुलिस इतनी एक्टिव हो जाती हैं कि पूछो मत। क्योंकि मामला कहीं न कहीं पूँजी पतियों या हाई प्रोफाइल से जुड़ा होता है। जसमे तत्काल ऐक्शन भी ले लिया जाता है और कार्यवाही भी कर दी जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision