Latest News

बुधवार, 26 जून 2019

हापुड़: पति निकला हत्यारा#GLOBAL INDIA TV NEWS

हापुड़ ब्रकिंग



हापुड़: 26/06/2019 (ब्यूरो अतुल त्यागी) जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता। 24 घंटे के अन्दर हत्त्यारे को किया गिरफ्तार।
हापुड़ महिला की गला दबाकर हत्या करने वाले फरार चल रहे पति को पुलिस ने चौबीस घंटे से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। हत्त्यारे पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर कर मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया था। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। जसके बाद पुलिस को मौके से मिले साक्ष्यों के चलते मृतक महिला के पति पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने अपनी टीम को मुस्तेदी से मृतक महिला के पति को तलाशने के लिए कहा। जिसके बाद पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर महिला के हत्त्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद प्राथमिक पूछताछ में ही पति ने अपना जुर्म कबूल कर घटना को अंजाम देने के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

घटनानुसार अपनी पत्नी की हत्या करने वाले राजकुमार उर्फ राजु को पुलिस ने चौबीस घंटे से पहले गिरफ्तार कर लिया। जानकारी में पता चला कि दोनों पति पत्नी में कुछ समय से विवाद चल रहा था। हत्त्यारे पति ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। पुलिस आरोपी पति की तलाश में लगी हुई थी। आज राजकुमार उर्फ राजू को सोना पेट्रोल पंप के समीप बुलंदशहर रोड के पास मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। 3 वर्ष पूर्व हुई थी दोनों की शादी। थाना हाफिजपुर चितोली की घटना बताई जा रही है। co पिलखुवा की टीम ने हत्त्यारे पति को गिरफ्तार किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision