Latest News

बुधवार, 26 जून 2019

कानपुर: अनुराग हॉस्पिटल में डाक्टर की लापरवाही से हुई मरीज की मौत#GLOBAL INDIA TV NEWS

कानपुर ब्रेकिंग 



कानपुर नगर: 26/06/2019 (संवाददाता अनुरुद्ध त्रिपाठी) उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर के छपेड़ा पुलिया स्थित अनुराग हॉस्पिटल में डाक्टर की लापरवाही से हुई एक बार फिर मरीज की मौत, परिजन कर रहे हंगामा।
एक बार फिर विवादों के घेरे में आया शहर का अनुराग हॉस्पिटल। हॉस्पिटल पर इस तरह की घटनाओं का होना आम बात हो गया है। अक्सर देखा गया है कि डॉक्टरों की गलती से मरीजों की मौतें होती रही है जिसके चलते अनुराग हॉस्पिटल अक्सर विवादों से घिरा रहता है। विगत कुछ माह पूर्व भी एक महिला डॉक्टर की इलाज के दौरान गलत तरह से इंजेक्शन लगाने की वजह से मौत हो गई थी। जिसके बाद हॉस्पिटल को सीज कर दोय गया था। मगर हॉस्पिटल संचालक रुपयों की दम से फिर अपने हॉस्पिटल को नए ढंग से नए नाम देकर चलाने लगे। 


सोचने वाली बात यह है कि जब इस तरह की घटनाएं बराबर अनुराग हॉस्पिटल में होती रहती है जिसमे वजह सिर्फ डॉक्टरों की लापरवाही सामने आती है तो ऐसे हॉस्पिटल को पूर्णतः बन्द क्यो नही किया जा रहा है। क्या इसमे सरकार और प्रशासन भी मिले हुए है। आखिर कब तक बेगुनाह मरीजो की इलाज़ के नाम पर ये डॉक्टर जान लेते रहेंगे। इस तरह के डॉक्टरों के लाइसेंस और डिग्रियां जप्त कर लेनी चाहिए। मेडिकल एसोसिएशन को भी एक नज़र इस तरह के फर्जी वाड़े करने वाले हॉस्पिटल को बंद करवाने में पहल करनी चाहिए।



कानपुर के विगत दिनों डॉक्टर की लापरवाही से ही कन्नौज की एक डॉक्टर की हुई थी मौत ,, हुआ था जमकर हो हल्ला और हंगामा।मरीजों को जीते जी मौत बाँटते शहर के प्राइवेट नर्सिंग होम।डॉक्टर द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने पर हुई थी कन्नौज निवासी युवती की मौत ,, डॉक्टर पर दर्ज है मुकदमा ,,, जेल जाने के डर से डॉक्टर अनिरुद्ध ने खटखटाया था सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा ,,, लिया है उसी मामले में स्टे।आज फिर अस्पताल के अंदर हुई मरीज की मौत में डॉक्टर की लापरवाही का परिजन लगा रहे आरोप ,, कर रहे अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision