Home States बलरामपुर….केंद्र सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा आयोजित करेगी सेवा के कार्यक्रम

बलरामपुर….केंद्र सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा आयोजित करेगी सेवा के कार्यक्रम

by Manoj Kumar

दैनिक देश मोर्चा/प्रदीप पाठक

बलरामपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 30 मई को केंद्र सरकार सात वर्ष पूर्ण करेगी । पिछले वर्ष रहस्यमय कोविड-19 महामारी के पहली लहर को केन्द्र सरकार ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सफलता पूर्वक नियंत्रित किया और देशवासियों को इसके दुष्प्रभावों से बचाया । इस वर्ष कोविड -19 महामारी के दूसरी लहर में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 140 करोड़ देशवासियों को हर स्तर पर बचाने का प्रयास किया जा रहा है । सेवा ही संगठन के मूल मंत्र पर चलते हुए भारतीय जनता पार्टी द्वारा केंद्र सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर विभिन्न प्रकार के सेवा के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे । जनपद बलरामपुर में भी भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में विभिन्न प्रकार के सेवा की गतिविधिया आयोजित की जायेंगी जिसमें स्वच्छता अभियान, दवा किट वितरण, मास्क सेनेटाइजर वितरण, वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान आदि सम्मिलित हैं । इस हेतु विभिन्न पार्टी पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई है ।
मौसम की प्रतिकूल परिस्थितियों में पार्टी कार्यालय अटल भवन पर इन सेवा के कार्यक्रमों को आयोजित करने पर विस्तृत चर्चा हुई जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला उपाध्यक्ष डॉ अजय सिंह ‘पिंकू’, जिला महामंत्री वरूण सिंह ‘मोनू’ जिला मंत्री बृजेन्द्र तिवारी, भाजपा मीडिया प्रभारी डी. पी. सिंह ‘बैस’, भाजपा नेता विक्की शर्मा आदि उपस्थित रहे ।
कल 29 मई को आयोजित होगा रक्तदान शिविर
भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने बताया कि कल 29 मई को सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय अटल भवन, तुलसीपार्क पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा, रक्तदान महादान है जिसमें नगरवासी अधिक से अधिक आगे आये और रक्तदान करके लोगों की जान बचाये । रक्तदान से किसी भी प्रकार की कमजोरी नहीं आती है ।

image_pdf

You may also like

Leave a Comment