Home StatesUttar Pradesh मुजफ्फरनगर…प्रतिदिन आठ हजार युवक अग्निवीर सेना भर्ती में होंगे शामिल

मुजफ्फरनगर…प्रतिदिन आठ हजार युवक अग्निवीर सेना भर्ती में होंगे शामिल

by Manoj Kumar

मुजफ्फरनगर। जिले में 20 सितंबर से पश्चिम के 13 जिलों के युवा अग्निवीर सेना भर्ती में शामिल होंगे। 21 दिन तक भर्ती की प्रक्रिया चलेगी। प्रतिदिन आठ हजार युवा भर्ती में भाग लेंगे। इन युवाओं के रहने और खाने की व्यवस्था को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने प्रशासन और सामाजिक संगठनों के साथ बैठक की।
विकास भवन में हुई बैठक में डॉ संजीव बालियान ने कहा कि 20 सितंबर से दस अगस्त तक 21 दिन हमारे जिले में भर्ती का कार्यक्रम चलेगा। 13 जिलों के युवक इस भर्ती में शामिल होंगे। प्रतिदिन आठ हजार युवकों के यहां आने की संभावना है। हम सबका यह फर्ज बनता है कि भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं के ठहरने और भोजन की व्यवस्था की जाए। यह व्यवस्था नहीं होने से शहर में अव्यवस्था की स्थिति रहती है। बैठक में 30 सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक में यह तय हुआ कि आईटीआई में मेरठ रोड पर युवाओं के ठहरने की व्यवस्था की जाए। टेंट लगाकर ठहरने की व्यवस्था रहेगी और भोजन भी यहीं पर दिया जाएगा। बैठक में डीएम सीबी सिंह, एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह, डीसीओ आरडी द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, सतपाल पाल, भीमसेन कंसल, संजीव जैन, अमित गर्ग, संजय, राकेश बिंदल, सुदर्शन बेदी, विपुल भटनागर, दिनेश गर्ग, प्रवीण खेडा आदि रहे।
इन जिलों के युवक होंगे शामिल
अमरोहा, बागपत, बुलंदशहर, गौत्तमबुद्घ नगर, हापुड, गाजियाबाद, मेरठ, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, रामपुर, सहारनपुर, शामली

image_pdf

You may also like

Leave a Comment